• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • 82 New Covid Positive Cases In The Morning And 83 In The Afternoon; Apart From The City, The Situation Is Deteriorating In Nokha And Deshnok

बीकानेर में आज 165 संक्रमित:सुबह 82 और दोपहर में 83 नए कोविड पॉजिटिव केस; शहर के अलावा नोखा व देशनोक में बिगड़ रहे हालात

बीकानेर16 दिन पहले
बीकानेर का नोखा शहर फिर हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। यहां शुक्रवार सुबह 9 संक्रमित मिले।

बीकानेर में कोरोना रोगियों की संख्या में कमी नहीं आ रही है। शुक्रवार सुबह की रिपोर्ट में 80 से ज्यादा पॉजिटिव आने के बाद दोपहर में 83 की नई सूची जारी हो गई। ऐसे में अब तक 165 कोविड पॉजिटिव एक ही दिन में सामने आए हैं। ये पिछले दिन की तुलना में ज्यादा है। कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या के बीच शुक्रवार से बीकानेर में पहली से 8वीं तक के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। बीकानेर से सटे देशनोक में एक साथ 5 पॉजिटिव आए हैं, जबकि नोखा फिर हॉटस्पॉट बनता जा रहा है।

देशनोक के वार्ड संख्या दो और 24 में कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें वार्ड संख्या 2 में पांच साल का एक बच्चा भी कोविड संक्रमित मिला है। नोखा के रोडा, वार्ड संख्या 4, 5, 20, 22, 28 और 40 में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं अणखीसर गांव में भी एक केस मिला है। पीबीएम अस्पताल में लिए गए सैंपल में तीन मरीज पॉजिटिव आए हैं। लालगढ़ के रामपुरा अस्पताल में लिए सैंपल में रामपुरा बस्ती के 5 केस पॉजिटिव, जबकि नया शहर थाने के पीछे रहने वाला एक युवक भी संक्रमित मिला है।

इसके अलावा बीकानेर शहर में बी. सेठिया गली, फड़ बाजार, रामपुरिया हवेली एरिया, कल्ला पेट्रोलपंप के पास, जंभेश्वर कॉलोनी, मुरलीधर व्यास कॉलोनी, रामदेव पार्क के पास, गांधी कॉलोनी, पुरानी गिन्नाणी, जयनारायण व्यास कॉलोनी, गंगाशहर, चौतीना कुआ, हनुमान हत्था, भीनासर, मिल्ट्री अस्पताल, जनता प्याऊ, सुगनी देवी अस्पताल के पास, सिंधियों का मोहल्ला, लक्ष्मीनाथ घाटी, मोहता सराय, मोहता चौक, बारह गुवाड़ व बंगला नगर में भी संक्रमित मिलने शुरू हो गए हैं। इनमें अधिकांश कॉलोनियों में दूसरी लहर में कहर बरपा था।