• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • There Was A Fire In The Jewelery Shop Late Night, Police And Fire Brigade Reached On Time And Brought The Fire Under Control, Damage To The Jewelery Artisan

ज्वैलरी की दुकान में आग:चौकीदार ने आग की लपटें देखी तो दुकान मालिक को फोन किया, सोने-चांदी के पिघलने की आशंका

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भादाणी कटले में आग के बाद दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। - Dainik Bhaskar
भादाणी कटले में आग के बाद दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।

श्रीडूंगरगढ़ में गुरुवार की देर रात एक दुकान में आग लग गई, जिससे वहां रखा अधिकांश सामान जलकर राख हो गया। ये ज्वैलरी की दुकान थी, जहां कारीगर सोने व चांदी के आभूषण तैयार करता था। अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि सोना व चांदी भी आग से पिघल कर नष्ट हुए हैं या नहीं।

देर रात करीब ढाई बजे श्रीडूंगरगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित इस दुकान से आग की लपटें वहीं पर काम कर रहे चौकीदार ने देखी। उसने सबसे पहले दुकान मालिक को फोन करके जानकारी दी, इसके बाद पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। थानाधिकारी वेदप्रकाश श्योराण खुद रात को मौके पर पहुंचे और दमकल को भी बुलाया। दमकल ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

दुकानें इतनी आसपास है कि आग की घटना बड़ी हो सकती थी।
दुकानें इतनी आसपास है कि आग की घटना बड़ी हो सकती थी।

ये दुकान भादाणी कटले में सिकंदर कारीगर की है। जो कल रात अपनी दुकान बंद करके घर गया था। तब तक कोई घटना नहीं हुई। ऐसा माना जा रहा है कि रात करीब दो बजे शॉर्ट सर्किट हुआ है, जिससे आग लगी और ढाई बजे आग तेज हो गई। समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आसपास की दुकानों तक फैल सकती थी। चौकीदार की तत्परता के चलते अन्य दुकानों में आग लगने से बच गई। कारीगर ने अभी ये नहीं बताया कि वहां सोने-चांदी का कोई आभूषण खराब हुआ है या नहीं। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू की है।

कंटेंट व फोटो-: विशाल स्वामी, श्रीडूंगरगढ़

खबरें और भी हैं...