पुलिस की कार्रवाई:नशीली दवा की सप्लाई करने अनूपगढ़ जा रहे दाे आरएमपी डाॅक्टर समेत तीन गिरफ्तार

बीकानेर/गजनेर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार सवार भुट्टाें का कुआं थाना पूगल हरिकृष्ण, दाे एपीएम थाना अनूपगढ़ के भागीरथ व सेउआ थाना राजगढ़ के सुरेंद्रसिंह राठाैड़ से पूछताछ की गई। - Dainik Bhaskar
कार सवार भुट्टाें का कुआं थाना पूगल हरिकृष्ण, दाे एपीएम थाना अनूपगढ़ के भागीरथ व सेउआ थाना राजगढ़ के सुरेंद्रसिंह राठाैड़ से पूछताछ की गई।

दाे आरएमपी डाॅक्टर समेत तीन व्यक्तियाें काे गजनेर पुलिस ने शनिवार देर रात गश्त के दाैरान 7200 नशीली गाेलियाें के साथ गिरफ्तार किया। बाइक जब्त कर आराेपियाें के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब आराेपियों का आपराधिक रिकाॅर्ड खंगाल रही है। साथ ही आराेपियाें से पूछताछ कर मुख्य सप्लायर तक पहुंचने में जुटी है।

एचएचओ धर्मेंद्रसिंह ने बताया कि शनिवार रात गश्त के दाैरान एनएच 11 खारी फांटा पहुंचने पर एक कार व बाइक खड़ी दिखाई दी। कार सवार भुट्टाें का कुआं थाना पूगल हरिकृष्ण, दाे एपीएम थाना अनूपगढ़ के भागीरथ व सेउआ थाना राजगढ़ के सुरेंद्रसिंह राठाैड़ से पूछताछ की गई। संताेषजनक जवाब नहीं मिलने पर कार की चेकिंंग के दाैरान गाड़ी से 12 डिब्बाें में रखी 7200 नशीली गाेलियां बरामद हुई।

उन्हाेंने बताया कि आराेपी आरएमपी डाॅक्टर हरीकिशन व भागीरथ की जान पहचान बीकानेर में मेडिकल शाॅप पर हुई। उसके बाद दाेनाें सुरजड़ा में मिले। यहां आरएमपी डाॅक्टर भागीरथ ने हरिकिशन से नशीली गाेलियाें की डिमांड की। हरिकिशन ने सुरेंद्रसिंह से संपर्क कर गाेलियां मंगवाई, जिसे आराेपी आरएमपी डाॅक्टर भागीरथ अनूपगढ़ सप्लाई के लिए लेकर जाने वाला था।

पड़ताल में मालूम चला है कि पहले भी आराेपी कई बार नशीली गाेलियाें की खेप ले जा चुके है। धीरे-धीरे डिमांड के मुताबिक आर्डर बड़ा हाेता जा रहा था। पुलिस अब मुख्य सप्लायर तक पहुंचने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...