पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से बारात की जगह पहुंची मेडिकल की टीम:आज होना था विवाह, दुल्हन को हो गया कोरोना, अब परिवार के सभी सदस्य हो गए क्वारेंटाइन, विवाह स्थगित

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को समझाइश करते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
परिजनों को समझाइश करते पुलिस अधिकारी।

हाथों के मेहंदी लग चुकी थी, रात को बारात आनी थी। अचानक कोरोना ने जकड़ लिया। हालात ये हुए कि घर के बाहर बारात आने के बजाय मेडिकल की टीम आ गई। उसने न सिर्फ दवाएं दीं, बल्कि क्वारेंटाइन भी कर दिया। अब खेताराम नाई की बेटी के घर होने वाला विवाह कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित कर दिया गया है।

खेताराम के घर में पिछले कई दिनों से विवाह की तैयारी चल रही थी। मंगल गीत चल रहे थे। बेटी के हाथ मेहंदी रच गई थी। रविवार को बारात आने से पहले ही दुल्हन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। प्रशासन को भी यह जानकारी मिल गई कि जिसकी शादी है, वो स्वयं पॉजिटिव है। इस पर पुलिस खेताराम के घर पहुंच गई। बज्जू उपखण्ड प्रशासन भी खेताराम के घर पहुंच गया। उन्होंने भी खेताराम को समझाया कि आप विवाह को स्थगित कर दें। इतना ही नहीं दूल्हे के पिता बाबूराम को भी विवाह स्थगित करने का आग्रह किया गया। दोनों को समझाया गया कि इस विवाह से कई लोग संक्रमित हो सकते हैं।

हालत खराब थी कुछ दिन से

दुल्हन की तबियत पिछले कुछ दिन से खराब चल रही थी। बुखार के साथ ही सिर दर्द हो रहा था। इस पर परिजनों ने कोरोना की जांच करवाई। रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी। इस आशय की जानकारी किसी ने प्रशासन को भी दे दी थी कि जिसकी शादी है, वो ही पॉजिटिव है।

खबरें और भी हैं...