पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:पौते को नीट परीक्षा दिलाने जयपुर जा रहे व्यापारी की सड़क दुर्घटना में माैत

बीकानेर/रींगस16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रींगस के भैरूंजी माेड़ पर सड़क पार करते समय कैंपर ने मारी टक्कर

बीकानेर से पाैते काे नीट परीक्षा दिलवाने जयपुर जा रहे व्यापारी व समाजसेवी नरेंद्र काेचर की शनिवार रात सड़क दुर्घटना में माैत हाे गई। यह हादसा रींगस के भैरूंजी माेड़ पर स्थित सर्विस रोड पर शनिवार रात में हुआ। यहां से गुजर रही कैंपर की टक्कर से उनकी माैत हाे गई। हादसा का पता चलते ही बीकानेर के जैन समाज में शाेक की लहर दाैड़ गई। पुलिस थाने के एएसआई छगनलाल गुर्जर ने बताया कि कोचरों का चौक बीकानेर के 64 वर्षीय नरेंद्र कुमार पौते साहिल को नीट की परीक्षा दिलवाने के लिए बीकानेर से कार में सवार होकर जयपुर जा रहे थे।

इस दौरान भैरूंजी मोड़ पर स्थित वर्कशॉप पर कार की लाइट सही करवाने के लिए रूक गए। चालक व पौता कार के पास खड़े थे। तभी नरेंद्र कुमार टाॅयलेट के लिए जा रहे थे। इस दौरान कैंपर की टक्कर से नरेंद्र कुमार घायल हो गए, इन्हें इलाज के लिए रींगस के निजी हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

हालत नाजुक हाेने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया। जयपुर के निजी हाॅस्पिटल में इलाज के दौरान नरेंद्र की मौत हो गई। शव का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रींगस में लाकर पोस्टमार्टम करवाया गया। इस प्रकरण में मृतक नरेंद्र के पुत्र ललित कुमार ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज करवाया है। गाैरतलब है कि काेचर जैन पब्लिक स्कूल के पूर्व ट्रस्टी भी रहे हैं।

खबरें और भी हैं...