सड़क हादसा:जामसर में ट्रेलर ने बाइक सवार युवक काे कुचला

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जामसर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह ट्रेलर ने बाइक सवार युवक काे कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार जामसर के बंद्री की माैके पर ही माैत हाे गई। घटना के बाद राेड पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने पहुंचकर खुलवाया। करीब आधे घंटे वाहन चालकाें काे परेशानी झेलनी पड़ी। इस बीच माैका पाकर ट्रेलर चालक माैके से फरार हाे गया। पुलिस ने ट्रेलर काे जब्त कर मृतक के ताऊ माेहनराम की रिपाेर्ट पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है।

जामसर के एएसआई मानसिंह ने बताया कि जामसर का बद्री बाइक पर सवार हाेकर स्टैंड की तरफ जा रहा था। तभी लूणकरणसर की तरफ से अा रहे ट्रेलर के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक सुबह आठ बजे हुए हादसे के वक्त हाइवे पर धुंध बहुत ज्यादा थी। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर, पाेस्टमार्टम करवाकर शव परिजनाें के सुपुर्द कर दिया गया है।

नाल में बाइक स्लिप हाेने से सवार की जान गई
नाल में कावनी चाैराहे के पास शुक्रवार शाम बाइक स्लिप हाेने से सवार की माैत हाे गई। पुलिस ने बताया कि हादसा बाइक के आगे पशु आने से हाेना प्रतीत हाे रहा है। मृतक जुगलदास कहां का रहने वाला है, यह मालूम नहीं चला है। घायल काे एंबुलेंस से पीबीएम हाॅस्पिटल भिजवाया गया था। जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। पुलिस मृतक के परिवार का पता लगा रही है। रात तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

खबरें और भी हैं...