लूणकरनसर में सड़क हादसा:कोहरे के कारण ट्रक आमने-सामने भिड़े, हादसे में ड्राइवर की मौत, दो घायल

बीकानेर16 दिन पहले

बीकानेर के लूणकरनसर में दो ट्रकों के आमने-सामने टक्कर से एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण दो ट्रक टकरा गए थे।

पंचायत समिति सदस्य महिपाल सिंह राठौड़ ने बताया की सुबह करीब सवा दस बजे NH 62 पर धिरेरा गांव के पास ज्यानी होटल के पास ये हादसा हुआ। दोनों ट्रक आमने-सामने चल रहे थे। दोनों की आपस में जोरदार भिड़ंत हुई। एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हो गए। ये दोनों भी ट्रकों में ही सवार थे। इनमें एक ट्रक में बजरी भरी हुई थी, जबकि दूसरे में परचून का सामान भरा हुआ था। मृतक रामप्रताप है जो श्रीकोलायत के भाणेरा गांव का रहने वाला है।

ये पहुंचे मौके पर

सूचना मिलने पर लूणकरणसर पुलिस व टाइगर फोर्स टीम ने 1:30 घंटे के प्रयास से घायलों को बाहर निकाला। टाइगर फोर्स की एंबुलेंस में लगे कट्टर से गाड़ी के पुर्जे काटकर घायलों को बाहर निकाला। मृतक दोनों गाड़ियों के बीच फंस गया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर घायलों को निकालने में लूणकरनसर सीओ नारायण बाजिया , Asi बजरंग, चालक हजारी सिंह, टाइगर फोर्स टीम के महिपाल सिंह राठौड़, सोनू वर्मा, कालु सिंह, सीताराम शर्मा, प्रभु नाथ आदि ने मदद की।