पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Two Trucks Clashed Face To Face With Khajuwala On Wednesday Night, One Injured Was Referred To Bikaner, Road Jammed, Truck Seized

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:खाजूवाला के पास बुधवार देर रात दो ट्रक आमने सामने भिड़े, एक घायल को बीकानेर रैफर किया, रास्ता जाम, ट्रक जब्त

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खाजूवाला में बुधवार देर रात दो ट्रक आमने सामने भिड़ गए। घटना स्थल का दृश्य। - Dainik Bhaskar
खाजूवाला में बुधवार देर रात दो ट्रक आमने सामने भिड़ गए। घटना स्थल का दृश्य।

खाजूवाला में बुधवार देर रात्रि खाजूवाला-रावला सड़क मार्ग पर दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन दूसरे ट्रक के चालक ने टक्कर मारने के बाद ट्रक को रावला की तरफ दौड़ा ले गया। पुलिस ने पीछा कर लगभग 6 किमी. दूर 7 पीएचएम फांटा पर ट्रक को पकड़ लिया। लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया हैं।

इससे पहले गुरुद्वारा चौराहा खाजूवाला के पास एक्सीडेंट के बाद सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के कैबिन में फंसे एक ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। इसके बाद सड़क पर लगे वाहनों के लगे लंबे जाम को खुलवाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक ट्रक खाजूवाला से रावला की तरफ जा रहा था तो दूसरा ट्रक रावला से खाजूवाला की तरफ आ रहा था। इतने में खाजूवाला से रावला की तरफ जा रहे ट्रक ड्राइवर ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे ट्रक की ट्रॉली दूसरे ट्रक के कैबिन में भिड़ने से कैबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे ट्रक में सवार मुकेश पुत्र सुराराम जाट उम्र 37 वर्ष निवासी बासड़ी तहसील खंडेला सीकर कैबिन में फंस गया।

ग्रामीण हबीब नागौरी, हिमांशु बजाज व विकास मंडा ने पुलिस के सहयोग से ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉ. एल.एन. गोदारा ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में बीकानेर रैफर कर दिया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें