• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Two Youths Of Nagaur's Nawan Seriously Injured In Bikaner Guwahati Express Accident, Admitted In Medical College, Minister Meghwal And Bhati Met

बीकानेर एक्सप्रेस हादसे में नागौर के दो युवक घायल:नावां के रहने वाले हैं दोनों, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, मंत्री मेघवाल व भाटी ने की मुलाकात

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने पहुंचे मंत्री। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने पहुंचे मंत्री।

बीकानेर एक्सप्रेस रेल के पटरी से उतरने के हादसे में राजस्थान के कुछ लोग घायल हुए हैं लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है। राजस्थान से घायलों को संभालने पहुंचे कैबिनेट मंत्री गोविन्द राम मेघवाल और राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी ने घायलों से मुलाकात कर ली है। मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल सहित अनेक हेल्थ ऑफिसर ने वहां दोनों मंत्रियों को घायलों के बारे में जानकारी दी।

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी नागौर के घायल से बात करते हुए।
ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी नागौर के घायल से बात करते हुए।

दैनिक भास्कर से बातचीत में ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि नाॅर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में छह लोग भर्ती है। नागौर के नावां में रहने वाले धर्मेंद्र चौधरी व ईश्वरराम कुमावत गंभीर रूप से घायल है। इन दोनों के हाथ व पैर में चोट लगी है। हालांकि हालत खतरे से बाहर है। इनके बारे में मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल से बात की गई। भाटी ने बताया कि जलपाई गुड़ी में 26 घायल भर्ती है। इन सभी की हालत भी खतरे से बाहर है।

बीकानेर से कोई नहींघायलों में बीकानेर का कोई भी नहीं है। जलपाईगुड़ी और मेडिकल कॉलेज दोनों ही परिसरों में बीकानेर से सवार हुए 191 यात्रियों में कोई भी घायल नहीं है। दरअसल, बीकानेर के यात्री रेल के अंतिम या शुरूआती डिब्बों में थे। ऐसे में इन सभी के डिब्बे पटरी पर ही रहे। ये लोग घायल नहीं हुए। कुछ यात्री उन डिब्बों में भी थे, जो पलट गए। इनमें साधासर गांव के दो युवक थे, जिनको कोई गंभीर चोट नहीं लगी।

खबरें और भी हैं...