• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Two Youths Were Going In A Pickup, The Car Fell Into The Canal Uncontrollably, Immediately Took Both Of Them Out By Running A Rescue Operation

बड़ा हादसा टला:पिकअप में सवार होकर जा रहे थे दो युवक, अनियंत्रित होकर गाड़ी नहर में गिरी, तुरंत रेसक्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों को बाहर निकाला

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डूबे युवकों को नहर से निकालते SDRF के जवान। - Dainik Bhaskar
डूबे युवकों को नहर से निकालते SDRF के जवान।

इंदिरा गांधी नहर परियोजना में गुरुवार को एक बड़ा हादसा टल गया। एक पिकअप गाड़ी दो युवकों सहित नहर में जा गिरी। ्ग्रामीणों व पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाल लिया गया। कुछ देर होती तो युवकों के साथ अनहोनी हो सकती थी।

पिकअप को भी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।
पिकअप को भी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

दरअसल, छत्तरगढ़ की आरडी 465 में रहने वाले परमान्नद कुम्हार और श्रवण मेघवाल पिकअप गाड़ी में कहीं जा रहे थे। नहर के ऊपर से निकलते हुए उनकी गाड़ी असंतुलित हो गई और सीधे नहर में जा गिरी। दोनों जैसे-तैसे गाड़ी से बाहर निकल गए लेकिन बहते हुए आगे जाने लगे। मौके पर खड़े लोगों ने यह देख लिया। तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनके साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर आ गई। तब एसडीआरएफ और ग्रामीणों ने मिलकर दोनों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी थी। कुछ ही दूरी पर पुलिस इन्हें बाहर निकाल लिया गया। दोनों युवक सुरक्षित हैं।

छत्तरगढ़ थानाधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि एक बच्चे की तलाश में एसडीआरएफ पहले से नहर के आसपास ही गोते लगा रही है। इसी दौरान एसडीआरएफ तुरंत मौके पर पहुंच गई और जहां गिरे थे, उससे कुछ दूरी पर ही दोनों को बाहर निकाल लिया गया।

खबरें और भी हैं...