पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:जलदाय विभाग के कार्मिक को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा, मुकदमा दर्ज

श्रीडूंगरगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हनुमान धोरा स्थित जलदाय विभाग के प्रांगण में संविदा कार्मिक को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि हनुमान धोरा पंप हाउस पर कार्यरत संविदा कर्मचारी पीर मोहम्मद लुहार ने कस्बे के ही टैक्सी चालक पुरुषोत्तम पारीक के साथ मिल कर पंप हाउस में चोरी कर ली।

आरोपी पीर मोहम्मद की ड्यूटी दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक है और इसी दौरान करीब शाम 4 बजे ऑटो चालक पुरषोत्तम पारीक निवासी श्रीडूंगरगढ़ को बुला लिया और दोनों जनों ने कार्यालय में सैम्पल टेस्ट लेबोरेट्री के ताले तोड़ दिए। दोनों आरोपियों ने लेबोरेट्री में से फ्रिज और लोहे का सामान चोरी कर लिया और ऑटो में लादकर ले जाने लगे।

तभी वहीं विभाग का कर्मचारी परमेश्वर लाल शर्मा नलकूप जांच करने पहुंच गया। विभाग का सामान चोरी करते देख शर्मा ने जेईएन प्रीतम सिंह को सूचना दी। प्रीतम सिंह ने तुरंत मौके पर पहुंच कर दोनों को रोका और उच्चाधिकारियों सहित पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर थानाधिकारी वेदपाल शिवराण की टीम ने मौके पर पहुंची ओर सामान बरामद कर दोनों आरोपियों को थाने ले आए। जेईएन प्रीतम सिंह की परिवाद पर दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोरी में काम ली गई टैक्सी को भी जब्त कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...