पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:कार व बाइक की भिड़ंत में महिला की मौत, बच्ची सहित तीन गंभीर घायल

जैतपुर/महाजन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जैतपुर पुलिस चौकी के सामने हादसा, घायल पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती

जैतपुर पुलिस चौकी के पास कार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक की मौत हो गई और तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बीकानेर पीबीएम ले जाया गया है। महाजन पुलिस ने बताया कि जैतपुर पुलिस चौकी के सामने पेट्रोल पंप के पास मोड पर अर्जुनसर से पल्लू की ओर मोटरसाइकिल पर चार सवारी बैठी थी जिसमें दो महिलाएं, एक पुरुष और एक डेढ़ साल की बच्ची थी। और सामने से आ रही कार में पांच जने सवार थे।

पेट्रोल पंप के सामने अनियंत्रित होकर आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार पलटी खाकर चारों टायर ऊपर रोड से 10 फुट दूर जाकर गिरी। जोरदार धमाके की आवाज सुनते ही पुलिस चौकी जैतपुर के प्रभारी धोलू राम, रोहिताश डेलू, पेट्रोल पंप संचालक व ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे और भादरा तहसील के गांव गांधी बड़ी निवासी घायल कुलदीप पुत्र बलवंत, उसकी पत्नी मनीषा, व डेढ़ वर्षीय नव्या पुत्री कुलदीप और कुलदीप की सास विमला पत्नी जगदीश प्रसाद गवरिया निवासी साबनिया को बाहर निकाला। घायलों को जैतपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार कर घायलों दो महिलाएं मां-बेटी और एक डेढ़ वर्षीय पुत्री एक पुरुष को 104 एंबुलेंस से महाजन हॉस्पिटल पहुंचाया।

104 ड्राइवर परविंदर ने बताया कि इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला विमला ने दम तोड़ दिया जिसका शव मोर्चरी में रखवाया और 3 को बीकानेर रैफर कर दिया। महाजन सीआई सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि मृतका के देवर कोजूराम ने कार चालक रावतसर तहसील के कलासर गांव निवासी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वही पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser