पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Women Took To The Road With A Stove, Congress Demonstrated Against The Continuous Increase In The Prices Of Petrol, Diesel And Domestic Gas Cylinders.

महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन:चूल्हा लेकर सड़क पर उतरी महिलाएं, पेट्रोल, डीजल व घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

बीकानेर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित महिलाओं ने गैस सिलेंडर व चूल्हा चौका लेकर अम्बेडकर सर्किल स्थित पेट्रोल पंप पर जमकर प्रदर्शन किया। शहर जिला महिला कांग्रेस एवं देहात महिला कांग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की।

शहर जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने कहा कोरोना महामारी के बाद से आम आदमी को परेशानी झेलनी पड़ रही है। पहले कोरोना ने लोगों को आर्थिक रूप से कमजोर किया, फिर मोदी सरकार ने पेट्रोल, डीजल व घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर आमजन की कमर तोड़ दी है। पेट्रोलिय पर्दाथों की कीमते बढ़ने से रोजमर्रा की जरूरत के सामान के भाव भी आसमान को छू रहे हैं।

देहात महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशिकला राठौड़ ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार यह स्पष्ट करे कि घरेलू गैस सिलेंडर के दामों के प्रति आखिर उसकी नीति क्या है? उन्होंने कहा कि आम आदमी की कमर मौजूदा महंगाई से पूरी तरह टूट चुकी है। केंद्र सरकार केवल पूंजीपतियों की सरकार है। उसे जनता से कोई लगाव नहीं। लोकसभा प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल ने कहा कि केंद्र सरकार को कोरोना महामारी में आमजन की मदद करनी चाहिए थी।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार गरीब एवं मध्यम वर्ग को महंगाई के बोझ में धकेलती जा रही है। देश की जनता में केंद्र सरकार के खिलाफ भारी रोष है। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की आशा स्वामी, प्रियंका गहलोत, मुमताज बानो, राधा भार्गव, हबीबा चाैधरी, राज भटनागर, शिवरी चाैधरी, सुषमा बारूपाल, उमा सुथार, सरोज सरगरा, अमरजीत कौर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आनंद सिंह सोढा, सुमित कोचर, नवनीत आचार्य, ललित तेजस्वी, मनभरी, मन्नू बानो, किशन मेघवाल, मनोज चाैधरी, अविनाश राठौड़ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल, गैस के दाम बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं...