पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:सांसद हनुमान बेनीवाल को हत्या की धमकी मिलने पर युवाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

बज्जू10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागौर सांसद व आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को फेसबुक पर हत्या की धमकी मिलने पर राष्ट्रीय जाट तेजवीर सेना व आरएलपी के युवाओं ने रोष जताया है। आक्रोशित लोगों ने बज्जू राजस्व तहसील के आगे प्रदर्शन कर धमकी देने वाले को गिरफ्तार करने की मांग की। युवाओं ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन बज्जू राजस्व तहसीलदार हरिसिंह शेखावत को सौंपा।

राष्ट्रीय जाट तेजवीर सैना के सूर्यवीर सिंह चौधरी ने बताया कि बेनीवाल की बढ़ती लोकप्रियता के चलते असामाजिक तत्व बेनीवाल पर लगातार हमला कर रहे हैं। एक बार फिर फेसबुक आईडी पर लाला गुर्जर नाम के व्यक्ति ने देवा गुर्जर की आईडी से हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी दी। तेजवीर सेना व ग्रामीणों ने मांग की कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

अगर पुलिस प्रशासन यह नहीं करता है ताे  संगठन के लोग आंदोलन करेंगे। विदित रहे कि पूर्व में बेनीवाल पर बाड़मेर व जयपुर में भी हमले हो चुका है। सोमवार को बज्जू तहसीलदार को ज्ञापन देने वालों में सूर्यवीर सिंह चौधरी, ओमप्रकाश तेजपुरा, सुरेश चावड़ा, गोपीकिशन गोदारा, दीपाराम, गुमानाराम चौधरी,सुरजाराम ,हरचन्द राम, हरिप्रकाश सहित क्षेत्र के दर्जनों लोग शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें