पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन ने दर्ज कराया केस:आते ही दोनों भाई गाली देने लगे; हंगामा किया, सीआई की गिरेबान पकड़ ली: तहसीलदार

नोखा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 की पालना में बाधा पहुंचाने पर ड्यूटी पर तैनात एसएचओ के साथ अशोभनीय व्यवहार व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार ने दोनों व्यापारी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा ने रिपोर्ट में कहा है, 3 मई को दोपहर करीब 11 पट्टी पेड़ा रोड पर पुलिस जाप्ते के साथ गश्त कर रहे थे।

वहां लोकेश सेल्स एजेंसी पर एक लड़का बिना मास्क लगाए हुए था। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर ₹500 जुर्माना का चालान काटा तो लड़के ने अपना नाम बताने से इनकार कर दिया तो उनकी दुकान के नाम से जुर्माना काटा। पैसे मांगे तो उसने कहा कि मेरे पास नहीं है। मालिक को बुलाता हूं और उसने फोन किया। थोड़ी देर बाद एक कैंपर में दो व्यक्ति आए। उन्होंने भी मास्क नहीं लगा रखा था।

उनमें एक रामरतन जाखड़ व दूसरा पवन जाखड़ था। उन्होंने उतरते ही अशोभनीय भाषा का प्रयोग करते कहा, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी दुकान का चालान काटने की। इस पर मेरे साथ खड़े नोखा एसएचओ अरविंद सिंह व रणवीर सिंह ने उन्हें टोका कि मास्क नहीं लगा रखा है। ये अपराध है। इसके लिए आप दोनों पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

मैंने भी समझाने की कोशिश की। ₹500 जुर्माना जमा कराओ और अपने-अपने मुंह पर मास्क लगाओ। इस पर दोनों ने जुर्माना राशि भरने से इनकार कर दिया और अशोभनीय भाषा में जोर-जोर से हंगामा करने लगे। मेरे साथ खड़े एसएचओ ने उन दोनों को रोकने की कोशिश की तो रामरतन ने अरविंद सिंह का गिरेबान पकड़ लिया। गाली गलौज करने लगा।

इतने में रामरतन के साथ खड़ा उसका भाई पवन भी हमलावर हो गया। हमने भाई को रोका और रणवीर सिंह ने रामरतन से सीआई को छुड़वाया। सीआई ने वर्दी पर लगी उनकी नेम प्लेट व वर्दी के बटन टूट गए। उधर, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें