पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर पड़ताल:नोखा के व्यापारी भाइयों की पिटाई, अलर्ट पर सवाल खड़े करता ये रेड

नोखाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे तैयार होकर पांचू जाने वाला था कि दुकान से उसके कर्मचारी का भाई पवन के पास फोन आया। कहा-दुकान पर पुलिस आई है। पवन ने कहा, दुकान बंद कर दो। कर्मचारी बोला- 500 रुपए जुर्माना मांग रहे हैं। पवन बोला-दे दो। उसने कहा- गल्ले में इतने रुपए नहीं हैं। तब पवन ने कहा, हम आ रहे हैं। मैं और पवन दुकान पर पहुंचे।

वहां तहसीलदार, थानेदार और पुलिस के जवान खड़े थे। मैंने तहसीलदार से कहा कि कृषि उपकरणों की दुकान है। अभी बंद कर देते हैं। मैं और तहसीलदार बात कर रहे थे कि थानेदार ने गाली निकाली और बदतमीजी की। मैंने तहसीलदार से कहा कि हम आपकी इज्जत करते हैं, यह गलत बात है। तो उन्होंने भी गाली गलौज शुरू कर दी।

मुझे थानेदार ने पकड़ लिया और रणवीर एसआई ने लात घूसों से मारपीट की। मैंने मेरा बचाव किया। इस दौरान संभवत: थानेदार के बटन टूट गए। मैंने उनके साथ किसी भी प्रकार की बदसलूकी नहीं की। मुझे घसीटते हुए पुलिस की गाड़ी में डालकर थाने ले गए। जहां हम दोनों भाइयों के साथ जूतों से, पटों से, बंदूक की बटों से मारपीट की। मेरी आंख व कान से खून आने लगा। 15 मिनट बाद फिर मारपीट की।

तबीयत बिगड़ने की शिकायत ती तो मुझे बागड़ी रेफरल अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने मुझे बीकानेर दिखाने का कहा। लेकिन पुलिस वापस थाने लेकर आ गई। शाम को कहा, आपको क्वारेंटाइन किया जा रहा है। हम दोनों भाइयों को विश्नोई धर्मशाला भेज दिया गया। पुलिस के दो जवान हमारी चौकसी के लिए लगा दिए थे। पुलिस ने हमें किसी प्रकार की कोई दवाई नहीं दी। सुबह जब वापस कहा कि तकलीफ हो रही तो अस्पताल ले गए।

डॉक्टर ने फिर कहा कि इन्हें बीकानेर ले जाओ तो पुलिस वालों ने कहा कि इनकी रात को ही जमानत हो गई। ये तो अब क्वारेंटाइन हैं जो एसडीएम के अंडर में है। हम बीकानेर नहीं ले जा सकते। बाद में मुझे मेरे परिजनों को सौंप दिया गया। अब परिजनों के साथ मेरा इलाज कराने बीकानेर जा रहा हूं। -जैसा उन्होंने भास्कर के राजेश अग्रवाल को बताया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें