नोखा में चोरों के हौसले बुलंद:बंद मकान के ताले तोड़ कर चुराए लाखों के जेवर व नगदी, बढ़ती वारदातों को लेकर ग्रामीणों में रोष

नोखा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोखा में बढ़ती चोरी की वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। वहीं बंधाला में शनिवार को चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात व नगदी लेकर पार हो गए। पीड़ित ओमप्रकाश बिश्नोई ने रिपोर्ट में बताया कि वह नोखा के वार्ड 40 गणेशपुरा में परिवार सहित रहता है। शुक्रवार सुबह वह अपनी मां के साथ बंधाला गया था, पीछे से मकान बंद था। शाम को वापस लौटकर आया, तो देखा की मकान के ताले टूटे थे। कमरे में रखी संदूक के ताले टूटे थे और उसमें रखे नौ लाख रुपए व सोने के जेवरात गायब थे। साथ ही साल भर पहले खेत बेचा था और कुछ रुपए गाड़ी से कमाए थे वो नगदी भी चोर लेकर फरार हो गए।

वहीं एक अन्य रिपोर्ट बाबा रामदेव मेले में जाने के दौरान पीछे से मकान के ताले तोड़कर 20 हजार रुपए चोरी कर ले जाने की भी दी गई है। सुजानगढ़ रोड़ निवासी महेंद्र सिंह राजपूत ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन का मकान संचेती खेड़ी में है, वह 5 सितंबर की दोपहर को मकान बंद करके बाबा रामदेव मेले में धोक लगाने गई थी। पीछे से चोर मकान में घुसकर 20 हजार रुपए चोरी कर ले गए। लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर लेकर लोगों में काफी रोष है।

खबरें और भी हैं...