लुटेरी दुल्हन:तीन लाख रुपए देकर की शादी, डेढ महीने बाद दुल्हन नगदी और जेवर लेकर फरार

नोखा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोखा के वार्ड नंबर 26 में रहने वाला युवक लुटेरी दुल्हन का शिकार हुआ है। युवक तीन लाख रुपए देकर दुल्हन लेकर आया था। लेकिन वह दुल्हन डेढ माह भी नहीं टिकी और वह घर के जेवरात, नगदी लेकर फरार हो गई। जिस पर युवक ने नोखा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने लुटेरी दुल्हन की खोज शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को अभी तक लुटेरी दुल्हन का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

तीन लाख रुपए दिन
वार्ड नंबर 26 निवासी नारायण स्वामी ने मुकदमा दर्ज करवाया कि 29 मार्च 2022 को नोखा में घर पर एक वेस्ट बंगाल निवासी महेश चौधरी और दूसरा संजय दास, महेश चौधरी की पत्नी और साली प्रियंका आए। जिस पर उन्होने प्रियंका की शादी उससे करने का प्रस्ताव दिया। जिस पर उसने हामी भर दी। इसके बाद आरोपियों ने कहा कि प्रियंका की शादी उसके साथ करने करने का और उनका आने जाने का किराया भाड़ा और अन्य सारा खर्चा कुलमिलाकर तीन लाख रुपए देने होगें।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच
जिस पर उसने तीन लाख रूपए उन्हे दे दिए। उसके बाद हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार नोखा में मंदिर में शादी करके स्टाम्प पर सहमति से विवाह का घोषण पत्र पर लिखा पढी कर ली। जिसके बाद 13 मई 2022 को पत्नी प्रियंका बिना बताए घर में रखे उसकी मां और भाभी के सोने चांदी के जेवरात, जिसमें एक चांदी की पायल, सोने की रखड़ी, झूमका, एक लाख तीस हजार रुपए नगदी, एक एंड्रोयड मोबाईल फोन चोरी करके ले गई। इसके बाद प्रियंका से संपर्क किया तो सभी ने कहा कि हमारा काम तो सिर्फ शादी का बहाना बनाकर राजस्थान के लोगों में शादी के बदले पैसा लेना हमारा धंधा है। हमारी लड़की आज के बाद नहीं वापस नहीं आएगी। आपसे जो होता है कर लो। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

खबरें और भी हैं...