पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीकानेर के नोखा में सनसनीखेज वारदात:पत्थर फेंककर व्यापारी की कार रुकवाई; मुनीम को उठाकर ले गए, 4 लाख कैश, चेन व अंगूठी लूटी

नोखा/बीकानेर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल मुनीम। - Dainik Bhaskar
घायल मुनीम।

देशनोक फैक्ट्री से मुनीम के साथ घर नोखा लौट रहे कारोबारी की कार पर पत्थर फेंककर कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवाई और कार सवार मुनीम काे उठाकर 200 मीटर दूर खेत पर ले गए। उसके पास रखे 4 लाख रुपए, साेने की चेन और अंगूठी लूटकर फरार हाे गए। बदमाश जैसे ही मुनीम को कार से बाहर निकालकर ले जा रहे थे, कारोबारी गाड़ी भगा ले गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और खेत में घायल पड़े मुनीम को संभाला और उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल भेजा। गाड़ी मालिक इंद्रजीत सिंह ने नाेखा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दो लोगों को राउंड अप किया है। नशे की हालत में होने के कारण उनसे रविवार सुबह पूछताछ हो सकेगी।

एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि नाेखा निवासी इंद्रजीत सिंह धारणिया की देशनाेक में फैक्ट्री है। शनिवार शाम 6 बजे वह मुनीम सूरजमल गाेलछा के साथ घर लौट रहा था। गाड़ी में चार लाख रुपए रखे थे। जैसे ही कार रासीसर से निकली, पथराव शुरू हो गया। उन्हाेंने गाड़ी साइड में राेकी ताे उसी समय पारवा निवासी नरसीराम, विष्णु मंडा, श्याम सुंदर, रासीसर का संताेष नाई व दाे अन्य व्यक्ति उतरे।

उन्हाेंने मुनीम काे गाड़ी से उतारा और उसे अपने साथ ले गए। इंद्रजीत गाड़ी में ही बैठा रहा। जैसे ही आराेपी मुनीम को खेत की तरफ लेकर निकले, उसने गाड़ी भगा दी। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुनीम काे खाेजा। वह एक खेत में घायल पड़ा था। आरोपी लग्जरी गाड़ी में आए थे लेकिन स्टार्ट नहीं होने से छाेड़कर फरार हाे गए।

प्रथम दृष्टया लूट की पुष्टि नहीं हुई है। परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। वास्तविकता का पता लगा रहे हैं। -प्रीति चंद्रा, एसपी

खबरें और भी हैं...