पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:नोखा में युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हो रही जांच

नोखा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोखा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बरांव पंचायत के शिवपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी गई है। घटना की सूचना मंगलवार को सुबह मिलने के बाद एक चौकीदार घटना स्थल पर पहुंचा। उसके कुछ घंटों बाद थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि उक्त युवक अपने भाई के ससुराल शिवपुर आया हुआ था। बिहिया थाना क्षेत्र के चमरपुर गांव निवासी राहुल प्रसाद बताए जा रहे हैं। जिनके भाई के फर्द बयान पर यूडी केस दर्ज की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में रखा है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक के भाई के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हालांकि युवक की मौत के सिलसिले में कई तरह के चर्चा भी की जा रही है।

ठोकर लग कर गिर जाने से हुई मौत: थानाध्यक्ष

​​​​​​​चर्चा यह भी युवक कि आखिर मौत कैसे हो गई। बहरहाल यह मामला हत्या या आत्महत्या यह पुलिस जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक को ठोकर लग कर गिर जाने से मौत हो गई है। लेकिन यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें