पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइट:बुजुर्ग ने आत्महत्या की, सुसाइट नोट मिला

पांचू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांचू थाना क्षेत्र के बंधाला गांव में 66 वर्षीय बुजुर्ग ने आपसी विवाद के चलते शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पांचू पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया।मौके से पुलिस ने मृतक के हाथ से लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने भाई समेलाराम, हरचंद राम व दो अन्य गांव के ही संदीप पुत्र पप्पूराम व हरपाल पुत्र रामकरण बिश्नोई पर लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया तथा उससे आहत होकर खुदकुशी करने की बात लिखी।

बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। एसएचओ जसवीर कुमार ने बताया कि मृतक पाबूराम ने सुसाइड नोट में अपने भाई समेलाराम व हरचंद राम और संदीप पुत्र पप्पूराम व हरपाल पुत्र रामकरण द्वारा परेशान करने से आत्महत्या करना बताया। उक्त लोगों के खिलाफ 19 मई, 2020 को मृतक ने मारपीट का प्रकरण भी दर्ज करवाया था। पुलिस ने मृतक के भाई मनीराम बिश्नोई की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज किया है।

कैंसर से पीड़ित मृतक की पत्नी का दो वर्ष पहले निधन हो गया था। मृतक के कोई संतान भी नहीं थी। मृतक गत दो वर्षों से गांव में अपने मकान पर अकेले ही जीवन यापन करता था। इस दौरान मृतक व उसके भाईयो के बीच लंबे समय से आपसी विवाद चल रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें