चाेरी:जजावर में रेस्टोरेंट-मिष्ठान भंडार से नकदी और सामान की चाेरी

जजावर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में गुरुवार रात एक रेस्टोरेंट की दुकान से चोर नकदी और सामान ले गए। चोरी की जानकारी दुकानदार काे शुक्रवार सुबह दुकान पर आने पर हुई, सामान अस्त व्यस्त होने के साथ कई सामान गायब मिले। सूचना देने पर पुलिस ने आकर मुआयना किया।जानकारी के अनुसार हाइवे सर्विस रोड पर स्कूल के पास स्थानीय निवासी गणेश की शानदार रेस्टोरेंट की दुकान है। गणेश रोजाना की तरह मुख्य गेट व नाले की साइड वाले गेट के ताले लगाकर दुकान बंद कर घर गया था।

इस रेस्टोरेंट के साइड वाले गेट के ऊपर बालकनी का स्पेस खाली छूटा हुआ है। चोर इसी स्पेस का फायदा उठाते हुए बिना ताले तोड़े आसानी से दुकान में उतर गए और अपने काम को अंजाम देते हुए इसी रास्ते से निकल लिए। रेस्टोरेंट मालिक गणेश ने बताया कि चोर दुकान में लगी हुई एलईडी, रिफाइंड तेल के 3 पीपे, शक्कर का कट्टा, 27 कोल्डड्रिंक्स की बोतलें, करीब 20 हजार का अन्य सामान व गल्ले में पड़े 5 हजार रुपए ले गए।

पुलिस ने गणेश द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।निर्माणाधीन मकानों में चोरी: केशवरायपाटन | पुलिस थाने के सामने केशव विहार काॅलोनी में निर्माणाधीन मकान, माधोराजपुरा व राजराजेश्वर मार्ग पर दुकान व मकान से सामान चोरी हो गई। रामनिवास मीणा ने बताया कि चोर निर्माणाधीन मकान से बिजली के एक लाख के सामान चोरी कर ले गए। मोहम्मद शकील ने राजराजेश्वर मार्ग पर दुकान से सरिया व माधोराजपुरा मार्ग पर मकान से 20 हजार के घरेलू सामान चोरी होने की रिपाेर्ट दर्ज करवाई है।

खबरें और भी हैं...