84 खंभों की छतरी पर कलाकारों ने दी मनमोहक प्रस्तुतियां:स्टार नाइट कार्यक्रम का हुआ आयोजन, हीरने त्रिवेदी ने बांधा समां

बूंदी3 महीने पहले
बूंदी महोत्सव के तहत शनिवार रात को ऐतिहासिक चौरासी खंभों की छतरी पर स्टार नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बूंदी महोत्सव के तहत शनिवार रात को ऐतिहासिक चौरासी खंभों की छतरी पर स्टार नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मशहूर गायक सवाई भाट ने गीतों की स्वर लहरियां बिखेरकर समां बांध दिया। वहीं हीरने त्रिवेदी ने अपनी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन मोह लिया।

कार्यक्रम की शुरूआत तोषनीवाल ग्रुप के योग डांस से हुई। इसमें ग्रुप के कलाकारों ने मंच पर संगीत की धुनों पर विभिन्न योग मुद्राओं का प्रदर्शन किया। इसके बाद उर्वशी अरोड़ा के मेरे मेहबूब कयामत होगी, चुरा लिया है तुमने जो दिल को की प्रस्तुतियों से दर्शक झूम उठे। वहीं सवाई भाट ने एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में समां बांध दिया। इंडियन आइडल फेम सवाई भाट ने कार्यक्रम में हिंदी फिल्मी गानों और सूफी हिंदी म्यूजिक पर अपनी मखमली आवाज से देर रात तक श्रोताओं को बांधे रखा। वहीं हास्य कलाकार हिरेन त्रिवेदी ने भी अपने साथी पात्र बंदर के साथ प्रस्तुति दी और मिमिक्री से श्रोताओं का जमकर मनोरंजन कराया। कार्यक्रम में गायक सवाई भाट ने ‘तेरी दीवानी’ और ‘तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी’ दमा दम, लाली मेरी लाल जैसे गानों की प्रस्तुतियों से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम से उपखण्ड अधिकारी सोहनलाल ने स्वीप के जागरूकता फ्लेक्स का विमोचन किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल, उपखण्ड अधिकारी सोहनलाल, राज्य मेला प्राधिकरण सदस्य भरत शर्मा, नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया, सहायक पर्यटन अधिकारी प्रेम शंकर सैनी, इंटेक संयोजक राजकुमार दाधीच, केसी वर्मा, अशोक शर्मा तलवास सहित गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन लोकेश विशिष्ठ और बलराम ने किया। बूंदी महोत्सव समिति के सदस्य पुरुषोत्तम पारीक ने कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सभी बूंदी वासियों और कलाकारों को धन्यवाद किया। कार्यक्रम में पूर्व वित्त राज्यमंत्री हरिमोहन शर्मा, जिला कलेक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी, जिला प्रमुख चन्द्रावती कंवर, नगर परिषद सभापति मधु नुवाल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुकेश कुमार चौधरी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी करतार सिंह ने शिरकत की।