लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार:उनियारा में ज्वेलर से की थी लूट, 2 देसी पिस्टल, 5 कारतूस और बिना नंबर की कार बरामद

बूंदी4 महीने पहले
बूंदी के देई पुलिस ने लूट के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बूंदी के देई पुलिस ने लूट के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने टोंक जिला के उनियारा में ज्वेलर से लूट की वारतात को अंजाम दिया और कोटा की ओर भाग रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 देसी पिस्टल, 5 कारतूस, बिना नंबर की हुंडई कार बरामद की है।

देई थानाधिकारी बुद्धराम जाट ने बताया कि जिला कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि आरोपी टोंक जिले से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बूंदी जिले की ओर फरार हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी की। इस दौरान आरोपी बंसोली गांव में पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर जेतपुर बूंदी रोड पर भाग गए। जिसके बाद 3 पुलिस की टीमों ने आरोपियों का पीछा कर खानिका गांव से दीपक (21) पुत्र तेजकरण बैरागी निवासी कोटा, सुरेन्द्र (18) पुत्र फूलचन्द सेन सहित निवासी गोविंदगढ़ जयपुर, कुलदीप (22) पुत्र बलराम मीणा निवासी विनोद कला सांगोद कोटा, गिर्राज (20)पुत्र रामकुंवार मीणा निवासी दुर्जनपुरा कोटा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 देसी पिस्टल, 5 कारतूस, बिना नंबर की हुंडई कार बरामद की है।

देई थानाधिकारी की रही अहम भूमिका
आरोपी द्वारा पिस्‍टल दिखाने के बाद भी थानाधिकारी ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने पूरी टीम को सम्‍मानित करने की घोषणा की है। इस दौरान पुलिस टीम में थानाधिकारी बुद्धराम जाट, सहायक उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह, हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र सिंह, हंसराज, सुखदेव, कॉन्स्टेबल विश्वेन्द्र, मनीष, फोरूलाल, मुरलीर, कमलेश शामिल रहे।