बड़ा हादसा टला:बड़ी सादड़ी में पेट्रोल पंप के पास लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू

बड़ी सादड़ी5 दिन पहले

बड़ी सादड़ी में जरखाना मोड़ पर स्थित इंडियन ऑयल पामेचा पेट्रोल पंप के पास स्थित खेतों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। तालुका सचिव रघुनाथ सिंह झाला द्वारा बताया गया कि शाम 5:30 बजे पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने गए थे, उसी दौरान झाला द्वारा देखा गया कि पेट्रोल पंप के पीछे की तरफ खेतों में भीषण आग लगी हुई है। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

थोड़ी देर में पहुंची दमकल की गाड़ी
जिस पर तालुका सचिव रघुनाथ सिंह झाला द्वारा तुरंत प्रभाव से उपखंड कार्यालय, तहसील कार्यालय, नगरपालिका बड़ी सादड़ी अधिशासी अधिकारी को फोन कर घटना की जानकारी दी। घटनास्थल पर देखते-देखते लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। गौरतलब है कि फोन करने के 5 मिनट के अंदर ही नगर पालिका अग्निशमन दल गाड़ी सहित मौके पर पहुंच गए।

एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
इस दौरान मौके पर तहसीलदार प्रभु लाल मेघवाल, उप तहसीलदार कर्मचारी आदि घटनास्थल पर पहुंच गए। झाला द्वारा बताया गया कि आग पहले एक खेत में लगी थी, धीरे-धीरे आग वहां पर स्थित चार खेतों में लग गई। गनीमत रही कि सजगता के कारण आग पेट्रोल पंप से केवल एक खेत जितनी ही दूर रह गई। अग्निशमन टीम नगर पालिका द्वारा सजगता का परिचय देते हुए 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बड़ा हादसा टला
आग इतनी भीषण थी अग्निशमन नगर पालिका वाहन में पानी भी खत्म हो गया। जिसे तुरंत प्रभाव से पेट्रोल पंप से भर कर फिर आग बुझाई गई। गौरतलब है कि आग अगर पेट्रोल पंप के पास आ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...