7 दिन से लापता युवक अस्पताल में मिला:मारपीट के बाद गंभीर हालत में भर्ती करवाकर फरार हो गए बदमाश, उपचार के दौरान मौत

बेगूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं क्षेत्र के गांव राजगढ़ सिंघाड़ी से 7 दिन से लापता युवक कुलदीप शर्मा पुत्र रुप शंकर शर्मा को पारसोली पुलिस ने हरियाणा जज्जर के अस्पताल से बरामद कर लिया है। शुक्रवार रात को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए जज्जर के संदिग्ध विनय धवल के ठिकानों पर दबिश दी। बदमाश मौके से भाग निकले।

पुलिस ने पता किया तो राजगढ़ का युवक कुलदीप शर्मा जज्जर के अस्पताल में भर्ती मिला। मारपीट कर बदमाश उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस और युवक के परिजनों ने कुलदीप को गंभीर हालत में जयपुर लाकर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि युवक के साथ ज्यादा मारपीट करने से उसकी हालत नाजुक है। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

आपसी लेनदेन और कंटेनर को लेकर है विवाद
बेगूं डीएसपी रतनाराम देवासी ने बताया कि पुलिस को प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक कुलदीप और कुछ लोगों के बीच रुपयों की लेनदेन का विवाद चल रहा था। ट्रक ड्राइवर कुलदीप शर्मा कंटेनर में कुछ लोगों के साथ पार्टनर रहा है। वह नया कंटेनर भी खरीदना चाहता है। पुलिस ने बताया कि अपहरण और फिरौती जैसा कोई मामला सामने नहीं आया है। फिर भी पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...