विधायक के जन्मदिन पर सामाजिक कार्य:बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के जन्म दिन पर लगाए 2 वाटर कूलर, कई सामाजिक कार्य भी किए गए

बेगूं13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के 60वें जन्म दिवस पर कस्बे में शनिवार सुबह 10 बजे अहिंसा सर्किल और कई जगहों पर नगरपालिका द्वारा 2 वाटर कूलर लगाएं। ताकि लोगों को ठंडा पानी उपलब्ध हो सके। साथ ही लालबाई फूलबाई चौक और कच्ची बस्ती में पार्टी पदाधिकारियों ने केक काटकर और कच्ची बस्ती में बच्चों को मिठाई और पाठ्य पुस्तकें वितरित कर विधायक बिधूड़ी का जन्म दिन मनाया।

अस्पताल में रोगियों को फल वितरित किए

नगर पालिका अध्यक्ष रंजना शर्मा, उपाध्यक्ष प्रिंस बाबेल की मौजूदगी में विधायक के जन्म दिन पर बेगूं सीएचसी में भर्ती रोगियों को फल और बिस्किट वितरित किए गए। गायों को हरी घास डाली गई और पार्क में पक्षियों के पानी पीने के लिए परिंडे बांधे गए। यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव हीरालाल गुर्जर की मौजूदगी में काटूंदा में विधायक बिधूड़ी के जन्म दिन पर गरीबों को फल, बिस्किट वितरित किए।

यह पदाधिकारी मौजूद रहे

विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का जन्म दिन नगर पालिका अध्यक्ष रंजना शर्मा और उपाध्यक्ष प्रिंस बाबेल, विधायक के निजि सहायक बाबूलाल के आतिथ्य में मनाया गया। नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित बैरागी, नारायण लाड, धीरज नाहर, प्रकाश धाकड़,रईस खान, सलामत अंसारी, मुबारिक भाई, शिवप्रकाश छीपा, रमेश झंवर, पार्षद सत्यनारायण पालीवाल,अर्पित सनाढ्य, चंद्र शेखर शर्मा, शहजाद नीलगर, नरेंद्र पुरोहित, खलील पठान, रणजीत बूरट आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...