बेगूं में इंद्रा रसोई का शुभारंभ:अस्पताल और बस स्टैंड पर हुई शुरुआत, अब कस्बे में 3 जगह गरीबों को 8 रुपए में उपलब्ध होगा भरपेट भोजन

बेगूं16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं में रविवार को दिन में 2 बजे नए सीएचसी और पुराने बस स्टैंड पर नपा द्वारा समारोह पूर्वक इंदिरा रसोईघर का शुभारंभ किया, ताकि गरीबों को 8 रुपए में पेट भर भोजन मिले।

कस्बे में 3 जगह इंद्रा रसोई की व्यवस्था

रविवार को 2 जगह इंद्रा रसोई का शुभारंभ होने के बाद कस्बे में 3 जगह लोगों को इंद्रा रसोई योजना का लाभ मिलेगा। नपा द्वारा नए बस स्टैंड पर पहले से ही इंद्रा रसोई योजना संचालित है। अस्पताल और पुराने बस स्टैंड पर यह योजना शुरू कर दिए जाने से 3 जगह गरीबों को 8 रुपए में एक टाइम भोजन व्यवस्था का लाभ मिलेगा। तीनों जगह सुबह और साम को भोजन उपलब्ध होगा।

यह लोग रहे मौजूद

इंदिरा रसोईघर योजना के शुभारंभ समारोह में अतिथि नपा अध्यक्ष रंजना शर्मा, उपाध्यक्ष प्रिंस बाबेल, आजाद बिधूड़ी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित बैरागी, पूर्व कृषि मंडी अध्यक्ष देवी लाल धाकड़ और पार्षद मौजूद रहे। नपा अध्यक्ष रंजना शर्मा ने फीता काटकर रसोई का शुभारंभ किया। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा शुरू की इंद्रा रसोई योजना की जानकारी दी। विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी द्वारा किए गए विकास कार्यों की भी जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...