पानी में डूबने से किसान की मौत:कुएं में पानी भरने गया था युवक, 3 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला बाहर

बेगूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं के गांव पारसोली में मंगलवार को खेत पर काम करते समय पानी में डूबने से किसान की मौत हो गई।

गांव पारसोली के रहने वाले मथुरा लाल(35) पुत्र हरचंद सालवी खेत पर बने कुएं पर पानी भर रहा था। इस दौरान असंतुलित होकर किसान का पैर फिसल गया। जिससे वह कुएं में जा गिरा। हादसे के 3 घंटे बाद शव को कुएं से बाहर निकाला। जिसका बुधवार को सुबह पारसोली अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। सूचना पर मिलने पर पारसोली थानाधिकारी महेंद्र सिंह, परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

80 फीट गहरे कुएं में 25 फीट तक भरा है पानी

पारसोली गांव के 2 किलोमीटर दूर मथुरा लाल का खेत कुआं है। कुआं करीब 80 फीट गहरा है, जिसमें 25 फीट पानी भरा है। रात के अंधेरे में परिजनों और ग्रामीणों ने इमरजेंसी लाइट लगाकर बावड़ी से 3 घंटे बाद रात करीब 9 बजे शव को बावड़ी से बाहर निकाला।

घर में कोई नहीं रहा कमाने वाला

बता दें कि मथुरा लाल सालवी खेती का काम और मजदूरी करता था। 2 लड़कों के पिता की मौत के बाद अब परिवार में कोई कमाने वाला नहीं रहा है। परिवार की आर्थिक कमजोर है। घर के मुखिया की मौत पर परिजन और मोहल्ले के लोग गमगीन थे।

पारसोली थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि मथुरा लाल सालवी की कुएं में गिरने से मौत हो गई। शव को कुएं के पानी में बाहर निकाला गया। सीएचसी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक खेत पर काम करने गया था। पानी भरते वक्त पैर फिसलने से कुएं में गिर गया।

खबरें और भी हैं...