स्मैक सप्लाई करने आया युवक गिरफ्तार:11 ग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद, बचने के लिए सुलभ कॉम्पलेक्स के पास छिपा था आरोपी

कपासन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कपासन में स्मैक सप्लाई करने आ रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक जब्त की है। जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपए बताई हैं। शनिवार को शाम के समय गश्त के दौरान युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा।

पुलिस ने उच्च अधिकारियों और थानाधिकारी फूलचंद टेलर के निर्देश में यह कार्रवाई की। एसआई सीताराम चौधरी ने बताया कि वो जाब्ते के साथ शनिवार को संध्याकालीन गश्त पर थे। इस दौरान वह कस्बे के तालाब की पाल से गश्त करते हुए जा रहे थे। जहां एक युवक धोबी खेड़ा की ओर से पैदल चल कर आता दिखाई दिया। युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर वहां से भागने लगा। जिसका पुलिस जाब्ते ने पीछा किया। युवक सुलभ कांप्लेक्स के पास जाकर छिप गया। पुलिस ने घेरा डाल कर आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम, पता स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव हड़मतिया निवासी सुरेश (30) पुत्र काशीराम जाट बताया। साथ ही तलाशी में उसकी पेंट की जेब में प्लास्टिक की थैली में स्मैक पाई गई। उसके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक जब्त कर उसे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच भूपालसागर एसएचओ भगवतीलाल पालीवाल करेंगे।

खबरें और भी हैं...