ओछ्ड़ी टोल नाके पर कार सवार ने किया हवाई फायर:फास्टैग स्कैन नहीं होने पर टोलकर्मियों से हुई थी बहस

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना। - Dainik Bhaskar
सदर थाना।

ओछ्ड़ी टोल नाके पर फास्टैग स्कैन नहीं होने पर गुस्साए एक कार सवार ने शनिवार रात को हवाई फायर कर दिया। इससे पहले उसकी टोल नाके के कर्मचारियों से बहस भी हुई। इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार सवार मौके से जा चुका था। टोल मैनेजर ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

SI सुरेंद्र सिंह शक्तावत ने बताया कि चित्तौड़गढ़ शहर से करीब 6 किलोमीटर दूर ओछ्ड़ी टोल नाके पर शनिवार रात हवाई फायर हुआ। एक व्यक्ति को चित्तौड़गढ़ से निम्बाहेड़ा की ओर जाना था। व्यक्ति के कार पर फास्टैग लगा हुआ था लेकिन वो स्कैन नहीं हुआ। कर्मचारियों ने काफी कोशिश की लेकिन उसमें उसमें काफी देरी हो गई। इसी बात को लेकर व्यक्ति टोल कर्मियों से उलझ गया। बहस बढ़ी तो कार सवार ने टोल कर्मियों को धमकाते हुए हवाई फायर कर दिया। इससे टोल कर्मी अचानक से सकते में आ गए। बाद में कार सवार टोल नाके से रवाना हो गया।

सवाई माधोपुर निवासी हाल चित्तौड़गढ़ निवासी प्रबंधक चेतक ओछ्ड़ी टोल भरत लाल पुत्र नारायण लाल गुर्जर ने इसकी सूचना सदर थाने में दी। सूचना पर सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने टोल कर्मियों से बातचीत की। देर रात मामला दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे जुटाने में लगी है जिसके आधार पर कार सवार की पहचान हो सके।