पानी की टंकी में मिली 10 महीने की बच्ची:पालने में छोड़कर गई थी मां, वापस लौटी तो नहीं मिली बेटी

चित्तौड़गढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर से गायब हुई बच्ची मिली पानी के टंकी में। - Dainik Bhaskar
घर से गायब हुई बच्ची मिली पानी के टंकी में।

मां 10 महीने की बेटी को पालने में छोड़कर खेत में गई। वापस लौटी तो बच्ची गायब मिली। पुलिस ने किडनैपिंग के शक में नाकाबंदी लेकिन बच्ची नहीं मिली। घर पर भी छानबीन की तो बच्ची का शव पानी की टंकी में देखकर पुलिस भी चौंक गई। मामला चित्तौड़गढ़ के निकुंभ का है।

निकुंभ थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि डूंगला उपखंड के आलाखेड़ी गांव में राजेश पुत्र भंवरलाल मेनारिया के घर पर एक 10 महीने की बच्ची को पालने में सुलाकर मां खेत में गई थी। इस दौरान बच्ची को उठाकर ले जाने की बात सामने आई। पड़ोसियों का कहना है कि तीन महिलाएं कचरा बीनने घर के आस-पास आई थी। साथ में एक लोडिंग टैंपों भी था। मामले की जानकारी पर बड़ीसादड़ी डिप्टी नगेन्द्र कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शक के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और जिले में नाकाबंदी की गई। बच्चे का फोटो और टैंपों का सीसीटीवी फुटेज भी सर्कुलेट किया गया है। कुछ देर बाद टैंपों को कन्नौज की तरफ रोक लिया गया लेकिन बच्ची नहीं मिली।

इस टेंपो और टेंपो में बैठी महिलाओं पर किया था शक।
इस टेंपो और टेंपो में बैठी महिलाओं पर किया था शक।

पानी की टंकी में मिली बच्ची
पुलिस पुलिस को दोपहर में बच्ची को उसी के घर पर ढूंढा गया तो छत पर बनी पानी की टंकी में बच्ची तैरती हुई मिली। पुलिस में 10 महीने की बच्ची को बाहर निकाल कर तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। अधिकारी का कहना है कि बच्ची पालने में सोई हुई थी तो वह पानी की टंकी में कैसे जा सकती है। छत पर बनी टंकी में बच्ची अंदर कैसे गिरी, इसकी पूरी जांच की जा रही है।