पिता-पुत्र खाना खाने गए, चोर मिर्ची के कट्टे ले गए:किराने की दुकान से एक लाख रुपए का सामान चोरी

चित्तौड़गढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किराने की दुकान से करीब एक लाख रुपए की मिर्ची के कट्टे चोरी होने का मामला सामने आया है। मामले में दुकान मालिक ने किसी पर भी अपना शक नहीं जताया। चित्तौड़ की निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ASI सूरज कुमार ने बताया कि आरके कॉलोनी निवासी मानव पुत्र पवन जैन ने एक रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि मानव की किराने की दुकान कैंची चौराहे पर है। वहां की किराने से संबंधित सभी सामान रखे होते है। पिछले एक साल मानव ने जोधपुरी ब्रांड की मिर्ची का होलसेल का काम शुरू किया था। 17 सितंबर को ही उसने मिर्ची के कट्टे मंगवाए थे। गोदाम से 5-7 कट्टे लाकर दुकान में ही रख रखा था।

कर्मचारियों पर नहीं है शक
मानव ने बताया कि दोपहर में वो अपने पिता के साथ घर पर खाना खाने गया था। शायद उसी दौरान किसी ने 5 से 7 कट्टे गायब कर दिए, जिसमें करीब एक लाख रुपए का माल भरा हुआ था। रात तक इस बात पर ध्यान नहीं गया। मानव का कहना है कि अचानक रात को जब नजर पड़ी तो कट्टे गायब थे। गिनती में कम पाए गए। पहले लगा गोदाम से ही कम लाए गए। गोदाम में चेक किया तो वहां भी नहीं था। उसके बाद मानव ने पुलिस को इन्फॉर्म किया। पुलिस ने मौका देखा और मामला दर्ज कर लिया। ASI सूरज कुमार का कहना है कि उस समय दुकान पर सभी कर्मचारी मौजूद थे। लेकिन किसी ने कुछ ना देखने की बात कही। वहीं, मानव ने अपने कर्मचारियों पर शक नहीं जताया है। सभी कर्मचारी कई सालों से काम कर रहे है। आगे की जांच शुरू कर दी है।