ट्रेन में यात्रियों के चोरी करते थे मोबाइल, 2 गिरफ्तार:1 को चित्तौड़ स्टेशन तो दूसरे को निंबाहेड़ा में उसके घर से पकड़ा

चित्तौड़गढ़7 महीने पहले
मोबाइल चोरी के मामले दो आरोपी गिरफ्तार।

GRP पुलिस ने दो अलग-अलग यात्रियों के मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों की लगातार तलाश की। इस दौरान दोनों को ट्रेस किया गया। एक आरोपी की चित्तौड़ स्टेशन आने की सूचना मिली जिसे आरोपी को पकड़ लिया गया। वहीं दूसरे आरोपी को निम्बाहेड़ा से गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि एक मई को एक यात्री साझापुर, एमपी निवासी हेमंत पुत्र रामचरण परमार एमपी की तरफ यात्रा कर रहा था। इस दौरान एक अज्ञात बदमाश उसके साढ़े 12 हजार रुपए का मोबाइल छीन कर ले गया। इसी तरह 8 जून को उदयपुर-बांद्रा में सफर के दौरान यात्री कुसुम पत्नी करमचंद आमेटा का मोबाइल उसकी बेटी के पास था। कोई अज्ञात बदमाश उसकी बेटी से छीन कर ले गया था। पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपियों की तलाश कर रही थी।

दोनों मामलों में आरोपियों को ट्रेस किया गया। हेमन्त परमार के मामले में हेड कांस्टेबल सावर सिंह, कॉन्स्टेबल महेश कुमार ने तत्परता दिखाते हुए खुशी नगर, यूपी निवासी तैयब अंसारी पुत्र किस्मत अंसारी को चित्तौड़ स्टेशन से पकड़ लिया जबकि कुसुम आमेटा का मामले में पुलिस ने आरोपी निम्बाहेड़ा निवासी अफजल खान पुत्र अकरम खान को उसके ही निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया।