निंबाहेड़ा में कार चोरी का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार:CCTV से पता चलते ही पुलिस ने निकाली लोकेशन, कार में किसी का इंतजार कर रहा था

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
बोलेरो गाड़ी चुराने का आरोपी गिरफ्तार।

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने बोलेरो गाड़ी चोरी करने के आरोपी को 12 घंटे में ही पकड़ लिया। आरोपी गाड़ी को प्रतापगढ़ बेचने ले गया था। पकड़े जाने के बाद आरोपी का कहना है कि वो गाड़ी सिर्फ किसी काम से लेकर गया था।

ASI सूरज कुमार ने बताया कि शुक्रवार को मनासा, नीमच निवासी जिओ कंपनी में कार्यरत इंजीनियर दिलीप धाकड़ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके सेठ रघुवीर तेली की गाड़ी कोई उठा कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक व्यक्ति को कार चलाते हुए पाया। जब उसके बारे में पता किया तो उसकी पहचान भादसोड़ा निवासी जितेश पुत्र कालूराम जाट के रूप में हुई। आरोपी ने पहले ही अपना मोबाइल बंद कर लिया था, लेकिन तकनीकी मदद से जितेश की लोकेशन पता लग गई जो प्रतापगढ़ में थी। कोतवाली निंबाहेड़ा पुलिस ने एक टीम का गठन किया और प्रतापगढ़ बस स्टैंड पहुंची। जहां जितेश कार के अंदर था और किसी का इंतजार कर रहा था। सूचना मिली थी कि वह बोलेरो बेचने की फिराक में था। पुलिस जितेश को डिटेन कर निंबाहेड़ा लाई, जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ पर बहाना बना रहा था आरोपी

ASI सूरज कुमार ने बताया कि जितेश ड्राइवर है और इंजीनियर दिलीप के साथ उसका उठना-बैठना है। शुक्रवार को वह धोखे से लॉक खोलकर गाड़ी चुरा कर ले गया। जब पुलिस ने सख्ती से इसका कारण पूछा तो आरोपी बहाना बना रहा है। उसने बताया कि वह सिर्फ प्रतापगढ़ किसी काम से आया था और वापस निंबाहेड़ा जाने वाला था। उन्होंने बताया कि आरोपी से और सख्ती से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई करने वाले टीम में कांस्टेबल अशोक, अमित कुमार, रतन सिंह और ज्ञान प्रकाश शामिल थे।