नगर पालिका ने मेडिकल शॉप के सामने खड़ी की दीवार:केमिस्ट बोला, मेरा रिश्तेदार भाजपा से होने के कारण कर रहे राजनीति

चित्तौड़गढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निंबाहेड़ा में मेडिकल शॉप के सामने दीवार खड़ी करने पर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। - Dainik Bhaskar
निंबाहेड़ा में मेडिकल शॉप के सामने दीवार खड़ी करने पर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

हॉस्पिटल के बाहर मेडिकल शॉप के सामने नगर पालिका की ओर से मनमाने ढंग से 8 फीट लंबी दीवार बनाने का मामला सामने आया है। केमिस्ट ने इस्तगासा से थाने में मामला दर्ज करवाया है। दुकानदार का आरोप है कि उसके पास स्टे की कॉपी होने के बाद भी नगर पालिका ने दीवार बनाई है। मामला चित्तौड़गढ़ जिले का है।

निंबाहेड़ा के रहने वाले सत्यप्रकाश पुत्र रामेश्वर लाल मेनारिया ने बताया कि सरकारी हॉस्पिटल के बाहर उसका पारस मेडिकल स्टोर है। जिसका दो तरफ दरवाजा खुलता है। रोड के दोनों साइडों से ग्राहक आते हैं और दवाई खरीदते हैं। केमिस्ट ने बताया कि उनका रिश्तेदार भाजपा पार्टी से जुड़ा हुआ है, जबकि नगर पालिका कांग्रेस बोर्ड की है। ऐसे में नगर पालिका अध्यक्ष राजनीतिक दुश्मनी के चलते बार-बार दुकान के सामने दीवार बनाने की कोशिश करते आए हैं। जबकि कोर्ट से स्टे आर्डर भी ले रखा है। 27 जुलाई को एक बार फिर नगर पालिका अध्यक्ष, अधिशासी अधिकारी सहित कई लोगों ने आकर दुकान के सामने 8 फीट लंबी दीवार बना दी। उन्होंने स्टे ऑर्डर को फाड़कर फेंक दिया।

पुलिस ने नहीं सुना तो कोर्ट गया केमिस्ट
केमिस्ट का कहना है कि उन्होंने दुकान को तोड़ने की धमकी दी थी। इस पर निंबाहेड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और न ही कोई एक्शन लिया। इस पर पीड़ित ने एसपी ऑफिस में भी शिकायत की। वहां से भी कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर कोर्ट में इस्तगासा पेश किया। जिसके बाद कोतवाली निंबाहेड़ा थाने में नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष शारदा, अधिशासी अधिकारी सौरभ कुमार जिंदल, AEN प्रवीण बंसल, JEN ज्ञानेंद्र सिंह और कर्मचारी मयंक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।