पूर्व मंत्री ने किया स्वागत:राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का निंबाहेड़ा दौरा, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

निम्बाहेडा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निंबाहेड़ा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के अल्पप्रावस पर आगमन पर पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी के नेतृत्व में स्वागत अभिनंदन किया गया। स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप स्थित भाजपा कार्यालय पर राज्यसभा सांसद मीणा के आगमन पर पूर्व मंत्री कृपलानी की अगुवाई में भाजपा नेताओं ने माला और शॉल ओढाकर सम्मान किया।

गहलोत सरकार पर बोला हमला
यहां राज्यसभा सांसद मीणा ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार में हो रहे भारी भ्रष्टाचार और आमजन के साथ हो रहे अत्याचारों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार के द्वारा आमजन पर भारी दबाव बनाया जा रहा है, जिसके चलते मीडिया में भी खुलकर बोलने नही दिया जा रहा है। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि हम सब को कांग्रेस की दमनकारी नीति के विरुद्ध मिलकर संघर्ष करना है।

कई नेता रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व विधायक अशोक नवलखा, नगर मण्डल अध्यक्ष नितिन चतुर्वेदी, जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष गब्बर सिंह अहीर, पूर्वी मण्डल अध्यक्ष अशोक जाट, पश्चिमी मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मिनाना सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...