14 दिन में दूसरी चोरी, तरीका वही:दिनदहाड़े दुकान के गल्ले से निकाले 70 हजार रुपए, चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

रावतभाटा3 महीने पहले

रावतभाटा थाना क्षेत्र में हाट चौक बाजार स्थित एक किराने की दुकान के गल्ले से 70 हजार रूपए की चोरी हो गई। घटना के वक्त किराना व्यवसायी आशीष जैन ग्राहकी संभाल रहे थे। किराना व्यवसायी के भाई विकास जैन ने बताया कि सुबह हल्दी और तेल खरीदने आए तीन लोगों में से दो लोगों ने आशीष जैन को बातों में उलझाया और दुकान के थोड़ा बाहर लगे काउंटर के गल्ले की आड़ कर ली।

सीसीटीवी में दिखी चोरी
इतने में तीसरे युवक ने गल्ले में हाथ डाल कर 50 हजार, 10 हजार और खुले पैसे की तीन बंडल पार कर लिए। तीनों लोगों के जाने के बाद जब दुकान का गल्ला संभाला तो नोटों के बंडल गायब थे। सीसीटीवी खंगाला तो रुपए चोरी होने का पता चला।

14 दिन में दूसरी चोरी, तरीका वही
गौरतलब है कि अभी चौदह दिन पहले 2 मई को किराना व्यवसायी के ठीक सामने स्थित एक ज्वैलरी शॉप में इसी तरह चोरी का मामला सामने आया था। जिसमें खरीदारी के बहाने महिलाओं ने ज्वैलर्स को बातों में उलझा साढ़े 5 किलोग्राम चांदी से भरे बॉक्स को पल्लू में छुपा कर पार कर लिया था। घटना की ये वारदात भी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी।

पुलिस का ये कहना
थाना के एएसआई शांतिलाल ने बताया कि अभी किराना व्यापारी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन जैसे कोई शिकायत मिलेगी तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं 14 दिन पहले ज्वैलरी शॉप से हुई चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी महिला की गिरफ्तारी के साथ माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...