कुएं में शव मिलने से मची सनसनी:पत्नी को खाना बनाता छोड़ मां को लेने गया था पति, चौथे दिन पत्नी का शव कुए में मिला

रावतभाटा13 दिन पहले

रावतभाटा थानाक्षेत्र के बड़ोदिया पंचायत के कोटड़ा गांव में तीन दिन से लापता एक महिला का शव गांव के ही एक कुए में मिलने से सनसनी मच गई।

महिला के पति मोहनलाल ने बताया कि उसकी मां कुछ दिनों पहले पास ही के गांव किशोरपुरा मामा के यहां शादी समारोह में शामिल होने गई थी। जिसके बाद बुधवार सुबह मोहनलाल ने पत्नी जमना देवी (30) को मां को लाने की बात कहकर घर से निकला। इस दौरान मृतका घर पर ही आटा लगा रही थी और चार साल की बेटी, 2 साल का बेटा और लकवा रोग के मरीज उसके पिता भी घर पर ही थे।

कुछ घंटों बाद जब मोहनलाल वापस गांव लौटा और घर आकर देखा तो आटा लगा पड़ा था, लेकिन पत्नी गायब थी और बच्चे भूख से बिलख रहे थे। इसके बाद आसपास के रिश्तेदारों के साथ ससुराल गोकलपुरा और मिलने वालों के यहां पत्नी को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला।

वहीं शनिवार को गांव में एक किसान सिंचाई के लिए मोटर चालू करने गया तो कुए में तेज बदबू आई। जिसके बाद कुए के अंदर देखा तो पानी में बहता महिला का शव नजर आया। जिस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कुए से बाहर निकलवाया और रावतभाटा सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...