मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल का ट्रांसफर निरस्त करने की मांग:कॉलेज स्टूडेंट और शहरवासियों ने किया प्रदर्शन, आंदोलन की दी चेतावनी

चूरू3 महीने पहले
मेडिकल स्टूडेंट्स और शहरवासियों ने कलेक्ट्रेट के सामने नारेबाजी कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

चूरू मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. महेश मोहनलाल पुकार के ट्रांसफर को निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट ने प्रदर्शन किया। इस दौरान शहरवासी भी कलेक्ट्रेट के आगे जुटे और नारेबाजी कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। लोगों ने ज्ञापन में बताया कि डॉक्टर महेश पुकार ने मेडिकल कॉलेज में विकास कार्य को गति देने के साथ ही मेडिकल स्टूडेंट की स्टडी के लिए हर काम को प्राथमिकता से पूरा किया। पहले चूरू जिला अस्पताल को रेफरल अस्पताल कहा जाता था, लेकिन डॉ पुकार के आने के बाद अस्पताल की छवि में बहुत सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात तो यह है कि अब चूरू मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल बनकर आने वाले डॉ. श्रीकांत सुभाष असावा सही नहीं हैं। डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स से लेकर स्टाफ तक ने प्रभारी मंत्री से उनकी शिकायत की तो उनका वहां से तबादला किया गया है। ऐसे में हम ज्ञापन देकर मांग करते हैं कि डॉ. एमएम पुकार के ट्रांसफर को निरस्त कर वापस चूरू मेडिकल कॉलेज लगाया जाए। अगर तबादला निरस्त नहीं किया गया तो मेडिकल स्टूडेंट के साथ ही शहरवासी भी आंदोलन करेंगे।