डिपो से चोरी हुई बस 24 घंटे में बरामद:झुंझुनूं के ईशरपुरा में मिली, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

चूरू4 महीने पहले
चूरू रोडवेज डिपो से चोरी हुई रोडवेज की अनुबंधित बस को पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे बाद ही झुंझुनूं के ईशरपुरा गांव बरामद कर लिया।

चूरू रोडवेज डिपो से चोरी हुई रोडवेज की अनुबंधित बस को पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे बाद ही झुंझुनूं के ईशरपुरा गांव बरामद कर ली है। वहीं, बस को चोरी करने के आरोपी ड्राइवर को पुलिस खोज रही है।

ASI गिरधारी लाल सैनी ने बताया कि बुधवार देर शाम कोतवाली पुलिस थाने में खासोली निवासी मोहम्मद तैयब हुसैन ने बस चोरी का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया कि ईशरपुरा झुंझुनू निवासी कमल कुमार रोडवेज डिपो परिसर में खड़ी बस को चोरी करके ले गया। बस रोडवेज के अनुबंध पर चलती है। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस को आरोपी के गांव ईशरपुरा से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बस बरामद कर गुरुवार शाम सदर पुलिस थाना में खड़ी करवाई।

ASI सैनी ने बताया कि बस चोरी के आरोपी चालक कमल कुमार की पुलिस लगातार तलाश कर रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है, जिसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एएसआई ने बताया कि चोरी का आरोपी शातिर किस्म का है। आरोपी पहले यही बस चलाता था, लेकिन कई बार नशे में मिलने के कारण मालिक ने उसे हटा दिया था।