एक साल पहले लव मैरिज, अब अननेचुरल सेक्स का आरोप:हरियाणा के युवक के साथ भागी थी, मारपीट कर निकाला

चूरू7 महीने पहले

22 साल की युवती ने अपने पति के खिलाफ मारपीट कर घर से निकालने और जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवकी ने एक साल पहले ही घर से भागकर लव मैरिज की थी। मामला चूरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र का है।

राजगढ़ थाने में युवती ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। राजगढ़ थाना इंचार्ज कृष्ण कुमार बलौदा ने बताया कि रविवार शाम को पीड़िता का चूरू के राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक करीब एक साल पहले युवती ने हरियाणा दादरी के पीचोपा खुर्द के एक युवक से भागकर शादी की थी। इस संबंध में राजगढ़ पुलिस थाना में युवती के परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। राजगढ़ पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर उसके बयान दर्ज किए थे। इसमें उसने अपनी इच्छा से उस युवक के साथ जाना और शादी करना स्वीकार किया था।

अब युवती ने राजगढ़ थाने में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि उसका पति उसे मकान में बंधक बनाकर रखता है। मारपीट करता है। कुछ दिन पहले आरोपी पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। युवती ने आरोप लगाया कि पति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।