चाकू की नोक पर विवाहिता से गैंगरेप:घर पर अकेली थी पीड़िता, किडनैप कर सरदारशहर ले गए आरोपी

चूरू4 दिन पहले
पीड़िता ने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

चूरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र की 21 वर्षीय विवाहिता को चाकू की नोक पर किडनैप कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर नामजद आरोपियों केशुराम और रबड़ाराम के खिलाफ रिपोर्ट दी और कार्रवाई करने की मांग की।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 4 मई को उसने आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। इसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने चाकू की नोक पर उसका किडनैप किया और फिर गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि 6 मई की रात को वह अपने घर में सो रही थी और उसका पति अस्पताल में भर्ती अपने पिता के पास गया था। रात करीब 2 बजे केशूराम, रबड़ाराम और पालाराम उसके घर में घुस गए और उसे जबरन उठाकर कार में ले गए। आरोपी उसे किडनैप कर सरदारशहर में एक मकान के कमरे में ले गए, जहां केशुराम व रबड़ाराम ने उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपी उसे सरदारशहर गोशाला बाइपास पर छोड़कर फरार हो गए। उसने बताया कि डरी-सहमी होने के कारण उसने पहले किसी को इस बारे में नहीं बताया। जब उसके पति ने विश्वास में लेकर पूछा तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।