नाबालिग से अश्लील हरकत:पीड़िता ने स्कूल जाना छोड़ा, युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

चूरू8 दिन पहले
शहर के कोतवाली क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग लकड़ी से एक युवक द्वारा अश्लील हरकतें करने का नामजद मामला दर्ज हुआ है।

शहर के कोतवाली क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग लकड़ी से एक युवक द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। आरोपी की हरकतों से परेशान आठवीं कक्षा की लकड़ी ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। आरोपी ने मामला दर्ज कराने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली।

महिला थाना सीआई सुखराम चोटिया ने शनिवार को बताया कि बालिका के पिता ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि शहर के वार्ड 42 का आरोपी एहसान उसकी आठवीं कक्षा में पढने वाली बेटी के साथ गंदी हरकतें करता है। नाबालिग बालिका जब स्कूल जाती तो आरोपी उसे रास्ते में पकड़ लेता और अश्लील हरकतें करता, जिस पर नाबालिग ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी एहसान दो-तीन युवकों को साथ लेकर उनके घर के आगे बाइक लेकर पहुंचने लगा।

आरोपी ने एक दिन उसकी बेटी को कहा कि उसके पास उसका विडियो है। अगर अवैध संबंध नहीं बनाए तो वह बदनाम कर देगा। आरोपी ने कई बाद जबरदस्ती बालिका को पकड़कर उसके फोटो भी खींच लिए। 10 मई को नाबालिग जब घर से कचरा बहार डालने के लिए आई तो एहसान उर्फ सुखा ने बालिका को पकड़ लिया और गंदी हरकतें की। बालिका के चिल्लाने पर जब परिजन बाहर आए तो अरोपी वहां से फरार हो गया। रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि एहसान आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है, जिसके खिलाफ पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ दो-तीन आवारा लड़के रहते हैं वे भी आदतन अपराधी हैं। इन लोगों ने धमकी भी दी है कि यदि मुकदमा दर्ज करवा दिया तो परिवार को खत्म कर देंगे। बहरहाल महिला थाना पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।