नौवीं क्लास की स्टूडेंट से रेप:जान से मारने की दी धमकी, डर के कारण 2 महीन से स्कूल नहीं जा रही नाबालिग

चूरू3 महीने पहले
जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय स्टूडेंट को बीहड़ में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है।

जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय स्टूडेंट को बीहड़ में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता को लेकर परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे। उसके बाद भालेरी पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

भालेरी थानाधिकारी केदारमल मीना ने बताया कि गांव के ही आरोपी उमेश ने 14 साल की नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिछले छह महीने से बीहड़ में ले जाकर नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। आरोपी युवक ने नाबालिग को धमकी दी थी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसको किडनैप कर लेगा। आरोपी के डर और ब्लैकमेल से परेशान होकर नाबालिग छात्रा दो महीने से स्कूल भी नहीं जा रही थी। परिजनों को इस वारदात को 15 अगस्त को उस समय पता चला जब आरोपी नाबालिग छात्रा को अकेला देखकर उसके खेत में गया और उसे डराने धमकाने लगा। जब पीड़िता की मां वहां पहुंची तो आरोपी भाग गया। जब मां ने अपनी बेटी को प्यार से विश्वास में लेकर बात पूछी तो पीड़िता ने अपनी आप बीती बता दी।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी काफी दिनों से उस पर गंदी नजर रखता था। पिछले छह महीने से आरोपी उसको और परिवार को जान से मारने और किडनैप करवाने की धमकी देकर कई बार रेप कर चुका है। परिजनों ने बताया कि जब उन्होंने कानूनी कार्रवाई करनी चाही तो आरोपी उमेश अपने 10-15 साथियों के साथ उनके घर के सामने पहुंच गया और घर का घेराव कर लिया। किसी तरह आरोपी से छिप कर वे एसपी दफ्तर पहुंचे है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है। वहीं, मामले की जांच की जा रही है।