युवक को बीच रास्ते रोककर लाठी-सरियों से पीटा:भाभी को लेकर जा रहा था गांव, घायल अस्पताल में भर्ती

चूरू4 महीने पहले
गाजसर में शुक्रवार शाम बाइक पर बैठाकर भाभी को गांव ले जा रहे युवक को बदमाशों ने बीच रास्ते रोककर लाठी-सरियों से मारपीट की।

सदर थाना क्षेत्र के गांव गाजसर में शुक्रवार शाम बाइक पर बैठाकर भाभी को गांव ले जा रहे युवक को बीच रास्ते रोककर लाठी-सरियों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को निजी वाहन से राजकीय डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया।

अस्पताल में घायल युवक के भाई ने बताया कि उसका भाई दिनेश (25) अपनी भाभी को लेकर खण्डवा जा रहा था। तभी गांव में स्थित पानी की टंकी के पास गांव का सत्यनारायण, सुरजीत और चार-पांच युवक खड़े थे। उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर बीच रास्ते दिनेश के साथ लाठी और सरियों से मारपीट की। भाभी की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। तब आरोपी दिनेश को घायल हालत में छोड़कर भाग गए। परिवार के लोगों ने निजी वाहन से घायल युवक को राजकीय डीबी अस्पताल पहुंचाया। जहां मौजूद डॉक्टरों ने युवक का इलाज किया। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना के हेड कॉन्स्टेबल देवी सिंह मय पुलिस जाप्ते के वार्ड में पहुंचे। जहां घायल युवक से घटना की जानकारी ली। फिलहाल घायल युवक अस्पताल में भर्ती है।