शराब माफियों का हंगामा:आपसी झगड़े में एक दूसरे की गाड़ी को मारी टक्कर, फायरिंग की सूचना, पुलिस का इनकार

सादुलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सादुलपुर सिधमुख सिवानी सड़क पर स्थित धानोठी छोटी तिराहे पर रात को शराब माफियाओं की जबरदस्त भिड़ंत हुई। इस दौरान आपस में एक दूसरे की गाड़ियों को टक्कर मारने के दौरान एक बोलेरो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की भी बात सामने आ रही है, हालांकि मामले में पुलिस ने फायरिंग होने की पुष्टि नहीं की है। सुबह जैसे ही सूचना मिली तो मीडिया कर्मियों ने भी पुलिस के अधिकारियों से वार्ता की लेकिन अधिकारियों ने घटना होने से ही इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों को घटनास्थल की फोटो भेजकर कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसके बाद स्थानीय डीएसपी बृजमोहन असवाल ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को बरामद किया।

साथ ही घटना के बाद मौके पर खड़ी जीप को शराब माफियाओं ने क्रेन भेजकर मौके से हटाने की कोशिश की। इस दौरान मौके पर क्रेन चालक को ग्रामीणों ने टोका तो वह मौके से फरार हो गया। इस दौरान एडवोकेट हरदीप सुंदरिया ने कहा कि इतनी बड़ी घटना क्षेत्र में होने के बावजूद पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी है। उन्होंने बताया कि अगर चूरू जिला एसपी को सूचना नहीं दी जाती तो पुलिस मामले को रफा-दफा कर देती।

इनका ये कहना
क्षतिग्रस्त गाड़ी को पुलिस ने जप्त कर लिया है। घटना संबंधी जानकारी के लिए पुलिस थाने से बात करो।
बृजमोहन असवाल, डीएसपी, सादुलपुर. चूरू

घटना के करीब 20 घण्टे बाद सिधमुख थाने में मामला दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि गांव दुमकी निवासी कुलदीप सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि मुकेश निवासी भानगढ़ और चार पांच अन्य ने गोलियां चलाई और हम दोनों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद में वापस जीप में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...