आत्महत्या:रतनगढ़ में महिला सहित दो ने आत्महत्या की, तीसरा ट्रेन से कटा

रतनगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में रविवार तीन लोगों की मौत हो गई। तहसील के गांव देवीपुरा की रोही में 57 वर्षीय महिला ने शनिवार देर रात खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं शहर के वार्ड 42 के 48 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार दोपहर घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गांव भोजासर की रोही में स्थित अपने खेत से मवेशियों को निकालते समय ट्रेन की चपेट में आने से 42 वर्षीय किसान की मौत हो गई। तीनों ही प्रकरणों में मर्ग दर्ज कर पुलिस ने लाशों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस के अनुसार मुकेश शर्मा निवासी रतनगढ़ ने रिपोर्ट दी कि उनका खेत देवीपुरा की रोही में स्थित है। वे पिछले कई दिनों से परिवार सहित खेत में ही रहते हैं।

शनिवार की रात 12 बजे से तीन बजे के बीच किसी समय उसकी मां नानू देवी (57) पत्नी केशरदेव शर्मा, जो पिछले 30 सालों से मानसिक रूप से परेशान थी। खेत में स्थित खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वार्ड 42 के रहने वाले कन्हैयालाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई शंकरलाल (48) रविवार की दोपहर घर के कमरे को बंद करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गांव भोजासर निवासी संदीप सिंह पुत्र महावीरसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी कि फसल की रखवाली करने के लिए उसके चाचा चांद सिंह (42) पुत्र फतेहसिंह खेत में था। खेत के पास से रेलवे लाइन भी निकलती है। शनिवार की रात 10 बजे के आसपास चांद सिंह खेत में घुसे मवेशियों को बाहर निकाल रहा था। उसी समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...