सरदारशहर ​​​​​​​पुलिस की कार्रवाई:300 कट्टे गोटा चोरी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सरदार शहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारशहर के गिड़गिचिया रोड़ पर स्थित एक गोटा मिल में 300 कट्टे गोटा चोरी होने का मामला 21 जनवरी को पुलिस थाने में दर्ज हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी ने बुधवार को चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी ने बताया कि वार्ड 49 निवासी जमील तैली ने 21 जनवरी को मामला दर्ज करवाया था कि उसकी गिड़गिचिया रोड़ पर एक गोटा मिल है। जिसमें रफीक, मकसूद, अब्दुल, अमजद निवासी लूणकरणसर व जामसर निवासी निसार काम करते है और वहीं रहते है। 4 जनवरी को रफीक, निसार, अब्दुल, मकसूद अपने गांव चले गए। इसके बाद 11 जनवरी को मालूम हुआ कि मिल से गोटे चोरी हो रहे है। सीसीटीवी खंगाला तो सामने आया कि रफीक, निसार, अब्दुल, मकसूद व जाकिर काजी गोटो से भरे कट्टे बोलेरों में ले जा रहे है। इस दौरान आरोपी ने 300 कट्टे चोरी किए।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूणकरणसर के मकसूद पुत्र सादिक खां को गिरफ्तार किया है, अब आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेश पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वही मामले में नामजद अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...