मुनिम के साथ मारपीट के बाद लूट:वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने की थी रैकी

सरदार शहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारशहर में नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी के राज रोडलाइंस के मुनीम के साथ मारपीट व लूट होने का मामला सामने आया है। लूट की वारदात से पहले बदमाशों ने रैकी की थी।

एएसआई हिम्मत सिंह ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार देर रात वार्ड 13 के ओमप्रकाश जोशी पुत्र चंपालाल जोशी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में दुगड़ विद्यालय रोड के पीछे स्थित राज रोड लाइंस में मुनीम का काम करना बताया।

14 सितंबर की रात 9 बजकर 40 मिनट पर रोजमर्रा का कार्य निपटा कर मेरे घर पैदल जा रहा था। कुबेर हाउस के पास पहुंचा तो पीछे से एक सफेद रंग की कैंपर आई। जिसमें 3-4 लोग सवार थे, मेरे पास कैंपर को रोका जिसमें से दो व्यक्ति नीचे उतरे और मेरे पास आए। जिसमें से एक लड़के का नाम प्रकाश उर्फ पहलवान के रामसीसर था।

पीड़ित ने बताया कि प्रकाश को पहले से जानता था। दोनों ने मुझे पकड़ कर मेरे साथ मारपीट की। मेरे हाथ में काले रंग का बैग था उसे भी छिन ले गए। बैग में करीबन 10 हजार रुपए नकद व ट्रांसपोर्ट किराया की रसीदे, पहचान पत्र व आधार कार्ड था। जाते समय धक्का देकर मुझे नाली में गिरा दिया। उसी गाड़ी में सवार होकर सभी लोग सूर्य मंदिर की तरफ तेजी से भाग गए।

लूट का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर और नामजद आरोपी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने जब दिन भर के सीसीटीवी कैमरे कैद किए तो आरोपी पहले से दिन में कई बार आसपास घूम कर रैकी करते हुए नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...